महिला से दुष्कर्म के बाद उसकी नवजात बेटी को बेचा

महिला से दुष्कर्म के बाद उसकी नवजात बेटी को बेचामहिला से दुष्कर्म के बाद उसकी नवजात बेटी को बेचा

इलाहाबाद (न्यूज़ ऑनलाइन संवाददाता)। कर्नलगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और फिर उसके नवजात बच्चे को बेचने का मामला सामने आया है। प्रेम में छली गई युवती ने आशिक उफक प्रतीक, उसके भाई अफाक, अहमद गौरव और मां व बहन के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। सभी आरोपी फतेहपुर खागा के निवासी हैं।

उफक की मौसी कर्नलगंज क्षेत्र में रहती हैं। उन्हीं के पड़ोसी में एक युवती भी रहती है। उफक अक्सर अपने मौसी के घर आता जाता था। तीन साल पहले उनकी मुलाकात हुई। इसके बाद दोस्ती हो गई। इसी बीच उफक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए तेलियरगंज में कमरा लेकर रहने लगा। आरोप है कि इसी दौरान उसने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने लगा। युवती गर्भवती हो गई तो उसने शादी का दबाव बनाया। इस पर वह टालने लगा। इसी बीच युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया।

यह भी पढ़ें: आइएएस अनुराग की मौत की जांच में पुलिस कार्रवाई पर उठ रहे सवाल

एक दिन उफक उसके घर पहुंचा और बच्चे को लेकर कहीं चला गया और लौटकर नहीं आया। युवती ने जब पूछताछ की तो जवाब नहीं दिया। युवती ने कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और फिर उसके नवजात बच्चे को किसी अपरिचित के हाथ बेच दिया।

यह भी पढ़ें: एकेटीयू के 5,250 छात्रों का प्रवेश रद