कोपा डेल रे कप : मेसी के फ्री किक पर गोल से बार्सिलोना क्वार्टर फाइनल में

कोपा डेल रे कप : मेसी के फ्री किक पर गोल से बार्सिलोना क्वार्टर फाइनल में

बार्सिलोना, एएफपी। इस साल अर्जेटीना के स्टार खिलाड़ी लियोन मेसी के तीसरे मैच में फ्री किक से तीसरे गोल की बदौलत बार्सिलोना ने एथलेटिक बिलबाओ को 3-1 से हराकर कुल 4-3 के स्कोर के साथ कोपा डेल रे फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बार्सिलोना को पहले चरण के प्रीक्वार्टर फाइनल मुकाबले में एथलेटिक बिलबाओ से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन बुधवार को हुए दूसरे चरण के मुकाबले में 3-1 से जीत हासिल करते हुए पूर्ण योग में 4-3 के आधार पर बार्सिलोना क्वार्टर फाइनल में पहुंच गया। इस मैच में बार्सिलोना के लिए लुइस सुआरेज (35वें मिनट), नेमार (48वें मिनट) और मेसी ने गोल किए। मेसी ने एक बार फिर पहले राउंड और रविवार को विला रीयल के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ के दौरान अपनी फ्री किक का जादू दोहराया, जब उन्होंने गोर्का इराइजोज को छकाते हुए गोल दागा। विलबाओ की ओर से एकमात्र गोल एनरिक सबोरित ने दूसरे हाफ के छठे मिनट में किया।

टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के बाद बार्सिलोना के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ऑस्कर ग्राउ ने कहा कि क्लब को मेसी के करार को बढ़ाने के बारे में सोचना चाहिए। बार्सिलोना के साथ मेसी का करार 2018 के ग्रीष्मकालीन सत्र में समाप्त हो जाएगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें