जूनियर कबड्डी नेशनल में हिमाचली लड़कियों ने झटका सिल्वर मेडल

जूनियर कबड्डी नेशनल में हिमाचली लड़कियों ने झटका सिल्वर मेडल

बिलासपुर (न्यूज़ ऑनलाइन) : गुजरात के बड़ौदरा में राष्ट्रीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में हिमाचल की लड़कियों ने सिल्वर मेडल हासिल किया है। भारतीय खेल प्राधिकरण की टीम के साथ हुए रोमांचक फाइनल में हिमाचल को एक अंक से हार का सामना करना पड़ा है। लड़कों की टीम को सेमीफाइनल में स्पोटर्स अथारिटी आफ इंडिया की
टीम से हार का मुहं देखना पड़ा है। लड़कों की टीम ने कांस्य पदक हासिल किया है। राष्ट्रीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में हिमाचल की लड़कों व लड़कियों की टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

फ्लैशबैक 2016 : ऋषि धवन से रूठी किस्मत, सावन ने बनाए कीर्तिमान

लड़कियों की टीम ने फाइनल तक का सफर किया जबकि लड़कों की टीम सेमीफाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही। लड़कियों ने सेमीफाइनल में तमिलनाडू की टीम को 50-25 के अंतर से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों से लैस स्पोटर्स अथारिटी आफ इंडिया की टीम को हिमाचल की टीम ने अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी निधी शर्मा की अगवाई में जोरदार टक्कर दी। रोमांच से भरे फाइनल में हिमाचल को एक अंक से हार का सामना करना पड़ा। निधि शर्मा ने एक बार फिर अपने शानदार प्रदर्शन से हिमाचल का नाम रोशन किया है। हिमाचल कबड्डी संघ के प्रवक्ता रविंद्र भट्टा ने बताया कि हिमाचल की टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। संघ के प्रदेश अध्यक्ष रामलाल ठाकुर व महासचिव नंदलाल ठाकुर ने राष्ट्रीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन पर खिलाड़ियों को बधाई दी है।

फ्लैशबैक 2016 : राजनीति के बावजूद चमके खिलाड़ी

हिमाचल प्रदेश की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें: