मुंबई। एकता कपूर और इम्तियाज़ अली मिल कर ऐतिहासिक प्यार का एक नया नज़राना पेश करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम पुरानी फिल्म की तरह लैला मजनूं ही रखा गया है, इसका ट्रेलर आज मंगलवार को जारी किया गया है।

इस फिल्म को साजिद अली के डायरेक्ट किया है। और इसमें अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी ने मजनूं और लैला की भूमिका निभाई है। ये नए ज़माने में उस मशहूर मोहब्बत की दास्तां है जिसे बरसों से लोग सुनते आ रहे हैं। इम्तियाज़ अली ने इस फिल्म की कहानी को लिखा है। लैला मजनूं में मजनूं के किरदार का नाम अब कैस होगा जिसे अविनाश निभा रहे हैं जबकि तृप्ति लैला के रोल में हैं। कहानी इस बार कश्मीर के बैकड्रॉप में है लेकिन न मजनूं की मोहब्बत बदली है और न ही लैला को पाने के लिए उसकी राह में बिछाये गए रोड़ों की चुभन कम हुई है। फिल्म के ट्रेलर को आप यहां देख सकते हैं –

इस फिल्म के फर्स्ट लुक को इस साल वेलंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ किया गया था, जिसमें लैला और मजनूं बने दो प्रेमियों को हसीन बर्फीली वादियों में नाचते गाते दिखाया गया है और फिर भीड़ उनके पीछे भी है। इम्तियाज़ के मुताबिक लैला मजनूं की कहानी हर दौर में सबसे रोमांटिक कहानियों में रही है। हम इसे फ्रेश अप्रोच के साथ नए ज़माने के लिए पेश कर रहे हैं।

एकता कपूर के अनुसार अक्सर हम पूछते हैं कि क्रेज़ी लव क्या होता है। लैला मजनूं उसी की झलक है। फिल्म सात सितंबर को रिलीज़ होगी। साल 1976 में आई फिल्म लैला मजनूं में ऋषि कपूर और रंजीता कौर लीड रोल में थे। हरनाम सिंह रवैल के निर्देशन में बनी इस फिल्म के गानों को जबरदस्त कामयाबी मिली थी। ‘ कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवाने को’ को आज भी लग बड़े चाव से सुनते हैं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका के ‘भारत’ से जाने को लेकर सलमान का आया एक और बयान

By Manoj Khadilkar